engvsban

कैमिलस महिला ने लड़के को बिस्तर पर हथकड़ी लगाई, उसका गला घोंट दिया और उसे कई दिनों तक नहीं खिलाया, deputies कहते हैं

नया!
1,067
शेयरों

अद्यतन:कैमिलस महिला पर 11 वर्षीय लड़के के साथ दुर्व्यवहार का आरोप जेल से रिहा बांड पर

मूल कहानी:

कैमिलस, एनवाई - एक कैमिलस महिला पर मंगलवार को एक 11 वर्षीय लड़के का गला घोंटने, उपेक्षा करने और गाली देने का आरोप लगाया गया था, deputies ने कहा।

44 वर्षीय महिला ने लड़के को एक बिस्तर के फ्रेम में हथकड़ी लगा दी, उसे फर्श पर सोने के लिए मजबूर किया और एक दिन में उसे खाना नहीं खिलाती, ओनोंडागा काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता सार्जेंट। जॉन सीबर ने कहा।

उन्होंने कहा कि लड़के को कुपोषण के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

सीबर ने कहा कि नोवेल रोड की 44 वर्षीय सुसान ओरेंडॉर्फ पर दूसरी डिग्री के गैरकानूनी कारावास और एक बच्चे के कल्याण को खतरे में डालने के दो आरोप लगाए गए थे।

ओरेंडॉर्फ ने लड़के का गला घोंट दिया, उसे अनुशासित किया और उसे नीचा दिखाया, सीबर ने कहा। उन्होंने कहा कि कृत्य बार-बार किया गया।

सीबर ने कहा कि लड़के ने वेस्ट जेनेसी स्कूल जिले में कैमिलस पुलिस विभाग के एक स्कूल संसाधन अधिकारी को दुर्व्यवहार की सूचना दी।

उन्होंने कहा कि लड़का अब ओनोंडागा काउंटी डिपार्टमेंट ऑफ चिल्ड्रन एंड फैमिली सर्विसेज की हिरासत में है।

सीबर ने कहा कि ओरेंडॉर्फ को मंगलवार को ओनोंडागा काउंटी न्याय केंद्र में केंद्रीयकृत आक्षेप न्यायालय में पेश होने की प्रतीक्षा में रखा गया था।

प्रतिनिधि दुर्व्यवहार के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से 315-435-3092 पर संपर्क करने के लिए कह रहे हैं।

स्टाफ लेखक फर्नांडो अल्बा ब्रेकिंग न्यूज, अपराध और सार्वजनिक सुरक्षा को कवर करता है। कोई टिप, कहानी विचार, प्रश्न या टिप्पणी है? 315-690-6950 पर उस तक पहुंचेंfalba@syracuse.com, या ट्विटर पर @byfernandoalba पर।