freestyle65kgolympics

महिला के घरेलू हिंसा के कॉल के बाद सिरैक्यूज़ कॉमन काउंसलर गिरफ्तार, जेल

26 वर्षीय आमिर गेथर्स सिरैक्यूज़ कॉमन काउंसिल के नए सदस्यों में से एक हैं। डेनिस नेट | dnett@syracuse.com

नया!

सिरैक्यूज़ पुलिस ने शारीरिक घरेलू हिंसा की घटना की रिपोर्ट के बाद सिरैक्यूज़ कॉमन काउंसलर आमिर गेथर्स को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

जस्टिस सेंटर के रिकॉर्ड के अनुसार, 27 वर्षीय गेथर्स को सांस लेने में आपराधिक बाधा और सेकेंड-डिग्री उत्पीड़न के आरोप में जेल भेजा गया था।

ओनोंडागा काउंटी 911 सेंटर डिस्पैच के अनुसार, बुधवार सुबह 8 बजे के तुरंत बाद, एक महिला ने कहा कि वह गेथर्स की प्रेमिका थी, एक शारीरिक घरेलू हिंसा कॉल पर पुलिस भेजी गई थी। महिला ने बताया कि उसके पास एक बंदूक है, लेकिन वह नहीं जानती थी कि उसके पास बंदूक है या नहीं। उसने यह भी कहा कि वह भाग गया था।

सांस लेने में आपराधिक बाधा एक अपराध है। दूसरी डिग्री में उत्पीड़न एक उल्लंघन है।

वह बुधवार को सिरैक्यूज़ कॉमन काउंसिल की बैठक में शामिल नहीं हुए।

गेदर्सचार साल के लिए चुने गए, बड़ी सीट पर2021 में कॉमन काउंसिल पर।

चुने जाने पर वह 26 वर्ष के थे, जिससे वह शहर के रिकॉर्ड के अनुसार, सिरैक्यूज़ कॉमन काउंसिल के लिए चुने गए सबसे कम उम्र के अश्वेत व्यक्ति बन गए।

सिरैक्यूज़ सिटी चार्टर के अनुसार, कॉमन काउंसिल में एक सुनवाई और तीन-चौथाई वोट के बाद कदाचार के कारण एक पार्षद को हटाने की क्षमता है। यदि किसी अपराध का दोषी पाया जाता है, तो उसे परिषद से हटा दिया जाएगा।

स्टाफ लेखक फर्नांडो अल्बा ब्रेकिंग न्यूज, अपराध और सार्वजनिक सुरक्षा को कवर करता है। कोई टिप, कहानी विचार, प्रश्न या टिप्पणी है? 315-690-6950 पर उस तक पहुंचेंfalba@syracuse.com, या ट्विटर पर @byfernandoalba पर।